ये मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट एक एपिसोड के लिए वसलूते हैं मोटी रकम, नंबर 3 तो है हर घर की लाडली

0
131

ये मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट एक एपिसोड के लिए वसलूते हैं मोटी रकम, नंबर 2 तो है हर घर की लाडलीचाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय यानि एक्टिंग से दर्शको का मन मोह लेते हैं। कई सीरियल तो ऐसे भी टीवी जगत में बनाये गये हैं, जिसमें लीड रोल भी चाइल्ड आर्टिस्ट ही करते हुए नजर आएं हैं। जब किसी चाइल्ड को लीड रोल करने का सौभाग्य प्राप्त होता है, तो मानो सीरियल अपने आप में हिट होने वाला है। आजकल चाइल्ड कलाकार में कुल्फी कुमार बाजेवाला सीरियल घर घर में पसंद किया जा रहा है, लेकिन क्या आपने सोचा है कि इन चाइल्ड आर्टिस्ट की फीस क्या है? यानि एक एपिसोड के लिए इन्हें कितनी सैलरी या फीस मिलती है? नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये नन्हे कलाकार एक एपिसोड के कितने फीस लेते हैं?

आर्यन प्रजापति

सीरियल इश्कबाज में अनिका के भाई का किरदार निभाने वाले आर्यन प्रजापित भी घर घर में फेमस है। अनिका के भाई के रूप में यह घर घर में पसंद किये जाते हैं। हालांकि, अब शो में अनिका के भाई को बड़ा बना दिया गया है, ऐसे में अब आर्यन प्रजापित शो को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अगर इनकी कमाई की बात करे तो यह एक एपिसोड के लिए 40 हजार रूपये वसूलते थे। ऐसे में आप इस बात का अंदाजा लगा ही सकते हैं कि ये कितने पॉपुलर हैं।

रूहानिका

सीरियल में भल्ला परिवार की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली रूहानिका, जिन्हें हम सब रूही या पीहू के नाम से जानते हैं। रूहानिका की लोकप्रियता इतनी है कि सीरियल में पहले इन्होंने छोटी रूही का किरदार निभाया तो उसके बाद अब ये पीहू का किरदार निभा रही है। इस सीरियल की जान कही जाने वाली रूहानिका घर घर की लाडली बन चुकी हैं। रूहानिका की कमाई की बात करे तो यह हर एपिसोड के लिए 30 से 45 हजार रूपये वसूलती हैं। सीरियल में ये इशिता की बेटी का किरदार निभा रही हैं।

आकृति शर्मा

सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में लीड रोल निभा रही कुल्फी का किरदार आकृति शर्मा कर रही हैं। जी हां, आकृति की उम्र अभी बहुत कम है, लेकिन अपने अभिनय से घर घर में राज कर रही है। शो में जब आकृति हंसती है, तो लोग हंसते हैं और ये रोती है तो लोग इसके साथ साथ रोते हैं। आकृति की कमाई की बात करे तो ये एक एपिसोड के 35 हजार रूपये लेती हैं। कुल्फी कुमार बाजेवाला की कहानी कुल्फी यानि आकृति शर्मा पर ही निर्धारित है।

LEAVE A REPLY