अगर अपने मां-बाप का नहीं उठाया CALL, तो बंद हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, जाने कैसे

0
79

मोबाइल आजकल हमारे ज़िंदगी का एक अहम् हिस्हा हो गया है। जैसे की मोबाइल के बिना कोई काम आसान नहीं है। आजकल इतना ज्यादा ट्रेंड हो गया है कि इस जगत में आए दिन नए नए खोज़ हो रहे हैं। मोबाइल जगत में तलहका मचाने के लिए हजारो लाखों एप मौजूद है, लेकिन इन दिनों एक एप काफी सुर्खियो में है।जोकि ये भी एक एप्प है जिसे डाउनलोड करने से आप अपने मां बाप को इग्नौर नहीं कर पाओगे।आज के मॉर्डन जमाने में जहां बच्चे अपने बूढ़े मां बाप का ख्याल नहीं रखते हैं और उन्हें इग्नौर करते हैं, तो वही एक एप अब यह करना आसान नहीं होगा। अगर आप अपने मां बाप का फोन कॉल इग्नौर करेंगे, तो आपका मोबाइल काम करना बंद कर देगा।

जैसा नाम, वैसा काम

अगर आपके बच्चे आपका फोन कॉल इग्नौर करते हैं, तो यह एप आपके लिए बहुत उपयोगी है। जी हां, इस एप का नाम ReplyASAP है। इस एप को तैयार करने वाले शख्स का नाम है निक हरबर्ट। निक हरबर्ट एक पिता है, जिन्होंने लाखों मां बाप के दर्द को समझते हुए इस एप को बनाया। इस एप का अर्थ है कि जल्दी से जल्दी जवाब देना। और यह एप अपने नाम के अनुसार ही काम करता है। बता दें कि यह एप गूगल प्ले स्टोर पर 2017 में लॉन्च हुआ था, लेकिन इन दिनों इसकी अधिक डिमांड है।

आपका मोबाइल नहीं करेगा काम

यदि आपके मम्मी डैडी का फोन आता है और आप इग्नौर करते हैं, तो यह एप आपके फोन को फ्रीज कर देगा और यह तब तक काम नहीं करेगा, जब तक आप अपने मम्मी डैडी के फोन का जवाब नहीं देते। अगर आपसे गलती से भी मिस्ड हुआ है तो जब आप मोबाइल देखेंगे तो सबसे पहले उन्हें ही फोन करेंगे, बाकि चीज़ आप फोन में नहीं कर सकते हैं। यह एप काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फ्रीज होने के बाद यह फोन तभी ठीक होगा, जब आप मम्मी डैडी को फोन कर लेंगे।

हर एंड्रॉयड यूजर कर सकते हैं इसका इस्तेमाल वो भी फ्री

यूं तो यह एप बिल्कुल फ्री है, लेकिन कुछ खास फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए आपको थोड़ा खर्चा करना पड़ेगा। यह एप गूगल प्ले पर उपलब्ध है, लेकिन यह सिर्फ एंड्रॉयड यूजर के लिए है।

LEAVE A REPLY