Bipasha Basu Birthday: ट्रक ड्राइवर की कॉलोनी में रहती थी बिपाशा बसु,और क्या कुछ खास

0
49

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा आज अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। बिपाशा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह शुरुआती दिनों में ट्रक ड्राइवर की कलौनी में रहती थीं।

मॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। बिपाशा बसु फिल्मों में आने से पहले सुपरमॉडल रह चुकी हैं। बिपाशा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया ने दी थी।

मुंबई मिरर से बातचीत में बिपाशा बसु ने कहा- कोलकाता के एक होटल में बिपाशा और मेहर की मुलाकात हुई थी। तभी मेहर ने बिपाशा को मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी। इसके बाद उन्होंने एक मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसके कुछ दिन बाद मेरा सिलेक्शन हो गया।

मुंबई मिरर से बातचीत में बिपाशा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया कि- मैं जब अमेरिका से भारत लौटी तो मुझे मेरे ऑर्गनाइजर्स ने कलिंगा कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में ठहराया था। ये ट्रक ड्राइवर्स की कॉलोनी थी।

बिपाशा ने बताया कि मुझे वहां पर काफी डर लगता था। मैं सुबह घर से जल्दी निकल जाती थी। मैं हमेशा अपने पास एक हथौड़ी रखती थी। हालांकि, मुझे कभी इसके इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ी।

बिपाशा ने अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना भी शेयर की। बिपाशा ने कहा- मुझे एक घटना याद है जब मैं फैशन शो के बाद देर रात अपने घर लौट रही थी। तभी कुछ गुंडों ने मेरी कार का पीछा किया था।

बिपाशा कहती हैं कि- कैब के ड्राइवर ने तुरंत कार की स्पीड बढ़ाई और उन गुंडों को चकमा दे दिया। उन दिनों पेजर हुआ करते थे। ड्राइवर ने मेरे पीजी के मालिक को फोन किया। इसके बाद वह मुझे घर ले गए। इस घटना के कुछ दिन बाद मैं ब्रीच कैंडी स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी।

LEAVE A REPLY