लड़कियां हमेशा इस तरह लेती है लड़कों की परीक्षा

1
18

ZEEPHY NEWS
Tuesday, 21 Nov, 4.17 pm

लाइफ & स्टाइल

वह कहते है कि दुल्हन वही जो पिया मन भाये, किन्तु यही फार्मूला लड़को पर भी लागु होता है। लड़का वही जो लड़की के मन को भाये। आमतौर पे देखा जाये तो लड़किया कई पैमानों पर लड़को को जज करती है। लड़किया चेक करती है कि उनका बॉयफ्रेंड क्यूट है या फिर इममैच्योर। आप भी जान लीजिए वह पैमाने जिस पर लड़किया आपको जज करती है। ये समझ सकते है कि ये आपका छोटा-मोटा इम्तेहान हो।





हर लड़की को अच्छा लगता है उसका बॉयफ्रेंड उस पर पानी की तरह पैसे बहाए। किन्तु ये आदत तब बुरी लगने लगती है जब बात फ्यूचर की हो। यदि लड़की उस लड़के को लेकर सीरियस है तो वह यह जरूर देखेगी कि क्या लड़का इतनी सेविंग करती है कि उसका भविष्य सुरक्षित हो जाए। हर रिलेशनशिप में शुरुआत में मैसेज करना या फोन पर बात करना और उसे मिलना हर लड़की को अच्छा लगता है।

मगर इसका मतलब ये नहीं है कि लड़का उन्हें बार-बार फोन कर सिली से सवाल पूछे। ऐसा करने से लड़किया बोर हो जाती है। लड़किया इस बात से भी लड़को को जज करती है। लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते जो हर वक्त शीशे के सामने बैठ कर खुद को निहारते रहे और अपने स्टाइल पर ज्यादा ध्यान दे। लड़किया ध्यान रखती है कि लड़का अपने लुक को लेकर कॉन्शियस तो नहीं है। लड़किया देखती है कि क्या लड़के में इतना डेयरिंग है कि वह उनके पापा से शादी की बात करने की हिम्मत कर सके। अगर इस सवाल का जवाब हाँ है तो लड़किया बहुत खुश हो जाती है।

यह भी पढ़ें:

हनी सिंह क्यों नहीं गाते है अब गाने, वजह कर देगी आपको हैरान

रावण के दस सिर क्यों थे? जानिये रावण से जुड़े कुछ रोचक बाते

100 साल की उम्र में PHD करने जा रहे है ये व्यक्ति

Happy Diwali Status in Hindi & English | Diwali Quotes

——————————————————————————————————————————————————
हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Zeephy News के Facebook पेज को लाइक करें


————————————————————————————————————————————————–




1 COMMENT

  1. […] लड़कियां हमेशा इस तरह लेती है लड़कों क… (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); पांडा की फिल्म में 70 वर्षीय दृष्टिहीन व्यक्ति है जो की उत्तर भारत के भुंदेलखंड के चंबल छेत्र में जल संकट से सबसे अधिक प्रभावित है निभाया है पांडा ने कहा की उन्होंने फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की छानबीन करने का प्रयास किया है जिसका कार्बन फुटप्रिंट शून्य है और बहुत जरुरी है परिवर्तन लाने वाला बनता है WhatsApp का नया फीचर आ गया, आइये जाने क्या है […]